भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी,जानें किया है वजह

Arrest warrant issued against Indian cricketer Mohammad Shami, know the reason

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी,जानें किया है वजह

 

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है. दरअसल, शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज है.

2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. हसीन जहां ने शमी के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया हुआ है.

ANI

West Bengal: Alipore court issues arrest warrant against Indian cricketer Mohammad Shami and his brother Hasid Ahmed in connection with domestic violence case filed by his wife Hasin Jahan. The court has asked him to surrender within 15 days

View image on Twitter

पिछले साल कोलकाता पुलिस ने हसीन जहां की शिकायत के बाद शमी पर आईपीसी की सात धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था. हसीन जहां के इन गंभीर आरोपों के बाद BCCI ने उनका सालाना करार रद्द कर दिया था. हालांकि, बाद में बोर्ड ने उन्हें क्लीन चिट देते हुए बी-ग्रेड में रखा. इसके बाद शमी ने आईपीएल में धमाल मचाया और फिर आईसीसी वर्ल्ड कप में हैट्रिक लेकर पूरी दुनिया में अपनी गेंदबाजी का लोह मनवाया.

पिछले साल मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर ऐसे गंभीर आरोप लगाए जिसने सभी को हैरान कर दिया. मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक पेज पर शमी पर बेवफाई के आरोप लगाते हुए पोस्ट लगाई थी.हसीन ने वाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए थे.

उनका दावा था कि ये स्क्रीन शॉट शमी की दूसरी लड़कियों से हुई चैट के थे. हसीन के मुताबिक शमी दूसरी लड़कियों से अंतरंग चैट करते थे, विरोध करने पर उनके साथ मारपीट करते थे.कई साल से वो ये प्रताड़ना सहती आ रही थीं. इसके बाद बीसीसीआई ने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट रोक दिया.

शमी के तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है. शमी के खिलाफ कोलकाता कोर्ट में केस चल रहा है. कोर्ट ने शमी को 15 दिन के अंदर सरेंडर करने को कहा है. कोलकाता कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया है कि अगर 15 दिनों के अंदर मोहम्मद शमी कोर्ट में पेश नहीं होते हैं तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *