Bihar :बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए आगे आये समाजिक कार्यकर्ता  मोहम्मद जहांगीर

Social activist Mohammad Jahangir came forward to help the flood victims in bihar

बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए आगे आये समाजिक कार्यकर्ता  मोहम्मद जहांगीर

बाढ़ पे राजनीति ना करें नेता :मोहम्मद जहाँगीर

बिहार /बेगूसराय:(शम्स आग़ाज़ ) ताजपुर पंचायत के मीर अलीपुर,विशनपुर ,शादीपुर, ताजपुर आदि गांव में शरण लिए बाढ़ पीड़ितों के बीच सामाजिक कार्यकर्ता मोहम्मद जहांगीर की तरफ से राहत पैकेट वितरित किया गया।बलिया नगर पंचायत के आपदा पीड़ित लखमिनिया बांध,भगतपुर बांध,तुलसीटोल बांध के पास शरण लिए बाढ़ पीड़ितों के दरमियान भी राहत पैकेट वितरित किया गया।राहत सामग्री का वितरण सामाजिक कार्यकर्ता मोहम्मद जहाँगीर और उनके समर्थकों ने किया।

मोहम्मद जहाँगीर ने पत्रकारों से बात चीत करते हुए कहा कि हर साल बिहार के कई इलाकों में बाढ़ आता है और बिहार की जनता को काफी नुकसान पहुंचता है मगर बिहार सरकार की तरफ से आज तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है कि बाढ़ से निपटा जा सके।

इस वक्त बिहार में बाढ़ ने भारी तबाही मचा कर रखी हुई है और लोग सड़कों पर रहने को मजबूर है ।बाढ़ पीड़ितों के बच्चों को ना तो खाना सही से मिल पा रहा है और ना ही आसमान के नीचे सर छुपाने को जगह मिल रही है। बिहार प्रशासन की तरफ से जो दवाइयां दी जा रही है उन्हें वह भी एक्सपायरी दवा है ।अगर मासूम बच्चों को कुछ हो गया तो जवाब दे कौन होगा?

मोहम्मद जहांगीर ने कहा की बिहार की जनता को इस बार से सबक लेना चाहिए। सोच समझकर वोट देना चाहिए क्योंकि जनता का ताकत सिर्फ वोट बैंक है। हम ऐसे नुमाइंदों को हम ऐसे नेताओं को चुनते हैं जो दुख की घड़ी में हमारे साथ नहीं होते हैं बल्कि ऐसी के कमरों में आराम कर रहे होते हैं।

जहांगीर ने कहा कि देश की मीडिया से भी मेरा अनुरोध है कि वह बिहार के बाढ़ पीड़ितों की तकलीफ को और उनकी आवाज को सरकार तक जरूर पहुंचाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *